अल्मोड़ा: भाजपा के मंडलाध्यक्ष पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

 

सल्ट 30 अगस्त। अल्मोड़ा के सल्ट विकासखंड में नाबालिग से छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा पर आरोप है कि उसने बकरी चराने गई एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ की , और शिकायत करने पर परिवार को धमकाने लगा। जिसके बाद शुक्रवार को पीड़ित के परिजनों ने राजस्व उपनिरीक्षक देवायल में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 74 व पॉक्सो अधिनियम की धारा 7 /8 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया गया है। राजसत्ता न्यूज़ ने जब इस बाबत एसएसपी अल्मोड़ा से बात की तो उन्होंने बताया कि मामला छेड़छाड़ का है और पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। जांच के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी।

अपनी शिकायत में नाबालिग के परिजनों ने राजस्व पुलिस को बताया है कि विगत शनिवार को उनकी बेटी अपने दो भाइयों के साथ बकरी चराने गई थी। तभी डंगूला निवासी भगवत सिंह बोरा वहां पहुंचा और उसने नाबालिग के भाइयों को चॉकलेट देकर वहां से दूर भेज दिया। जिसके बाद उसने मौका पाकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की , जिसके बाद नाबालिग पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। । परिजन उसे घर ले आए लेकिन आरोपी घटना के बाद से लगातार पीड़िता के परिजनों पर शिकायत न करने और समझौता करने की धमकी देता रहा।

शुक्रवार को पीड़िता के परिजन राजस्व क्षेत्र देवायल पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई । लिखित शिकायत मिलने के बाद राजस्व पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 74 और पॉक्सो अधिनियम की धारा 7 /8 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए सीएचसी देवायल ले गया है।

राजसत्ता न्यूज़ ने ज्यादा जानकारी के लिए इलाके के एसडीम संजय कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि मामला रेगुलर पुलिस को दे दिया गया है। कुमार ने यह भी बताया कि मामला रेप का नहीं बल्कि छेड़छाड़ का है। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *