राजस्थान में अनोखे गैंग का भंडाफोड़, लग्जरी लाइफ के लिए करते थे चोरी, पुलिस भी हैरान

राजस्थान के अलवर में चोरियां करने वाले एक अनोखे गैंग का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस के मुताबिक, अलवर शहर के नजदीक सामोला गांव के समुदाय विशेष के युवाओं ने अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए यह गैंग बनाया और शहर में चोरियां करने लगे। अलवर पुलिस ने कादर और साहिल नाम के दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि इस गैंग ने अब तक चोरी की 33 घटनाओं को अंजाम दिया है। गैंग में एक ही गांव के 10 से ज्यादा युवा हैं। गैंग का हर सदस्य अलग काम करता है। पुलिस की टीमें गैंग के बाकी सदस्यों की धर-पकड़ में जुटी हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। गैंग में एक नाबालिग सदस्य भी है।

चोरों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि शहर के नजदीक गांव होने के कारण इन्हें वारदात को अंजाम देने में सहूलियत होती थी। गैंग के सदस्य सबसे पहले ई-रिक्शा, बाइक आदि से चक्कर लगाकर सूनसान और ताला लगे मकानों की रेकी करते थे। उसके बाद रात को वारदात को अंजाम दे देकर फरार हो जाते थे। पुलिस पकडे़ गए बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेगी ताकि इनसे और जानकारियां हासिल की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *