गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे नशा तस्कर बंटी- बबली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोटद्वार 01 अप्रैल। नशा तस्करी के लिए कुख्यात व गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे बंटी चन्द्रा व साक्षी को कोटद्वार से गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है । पुलिस के अनुसार दोनों अभियुक्त लगातार कोटद्वार के आसपास के क्षेत्रों में नशा तस्करी में सक्रिय थे,दोनों उत्तर प्रदेश के बरेली से स्मैक को कम दाम पर लाकर गढ़वाल में आकर इसे युवाओं को ऊँचे दामों में बेचने का काम करते थे । गिरफ्तार बंटी चन्द्रा पुत्र सोनू चन्द्रा, निवासी झूला बस्ती, थाना कोटद्वार जनपद पौड़ी गढ़वाल व साक्षी पुत्री पप्पू, निवासी झूला बस्ती, थाना कोटद्वार जनपद पौड़ी गढ़वा के रहने वाले हैं।
कोटद्वार पुलिस ने गिरफ़्तारी के बाद दोनों के खिलाफ धारा- 2/3 गैंगस्टर अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है अभियुक्त बंटी चन्द्रा के खिलाफ पहले ही एनडीपीएस एक्ट के तहत तीन केस चल रहे हैं, जबकि साक्षी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में एक केस पहले ही दर्ज है।
गौरतलब है कि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने आगामी लोक सभा चुनाव-2024 को ध्यान में रखते हुए जिले में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम, आदतन अपराधियों की निगरानी करने, भविष्य में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाए जाने तथा अवैध गतिविधियों में संलिप्त आदतन अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *