कांग्रेस के चार प्रत्याशियों ने अंतिम दिन किया नामांकन

देहरादून 27 मार्च। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आज उत्तराखंड कांग्रेस के चार प्रत्याशियों ने अपने-अपने क्षेत्रों से नामांकन पत्र दाखिल किए । पौड़ी से प्रत्याशी गणेश गोदियाल, नैनीताल से प्रकाश जोशी, हरिद्वार से वीरेंद्र रावत,व अल्मोड़ा से प्रदीप टम्टा ने अपने अपने नामांकन दाखिल किए। गढ़वाल सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने बुधवार को नामाकंन किया। इसके बाद उन्होंने रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

पौड़ी का रामलीला मैदान

हजारों की संख्या में उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे लिए उत्तराखंड की जनता व संगठन के लोग ही स्टार प्रचारक हैं। खचाखच भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें स्टार प्रचारकों की जरूरत नहीं है। उत्तराखंड की जनता व संगठन के लोग ही उनके स्टार प्रचारक है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगया की पिछले 10 साल में बीजेपी ने क्या किया, अच्छे दिनों का क्या हुआ। काले धन पर उन्होंने कहा कि लोगों के खाते में 15- 15 लाख आए ?
उन्होंने भू क़ानून , अग्निवीर और मूल निवास सजैसे मुद्दों को भी छेड़ा , उन्होंने गढ़वाल की बेटी अंकिता भंडारी मामले में धामी सरकार पर भी सवाल उठाये। गोदियाल ने देश के प्रथम सीडीएस विपिन रावत की मौत की जांच पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनकी मौत कैसे हुई। इसका खुलासा नहीं हो पाया। इस दौरान पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, सुरेंद्र सिंह नेगी, नरेंद्रगर से पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत ,रणजीत रावत, प्रो. जीतराम, मनोज रावत आदि ने जनता को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *