असम के सोनितपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गाँधी से की धक्का मुक्की

इटानगर 21 जनवरी। आखिर वही हुआ जिसकी सबको शंका थी, असम के मुख्यमंत्री ने दिखा दिया की वह कितना कायर है, कायर इसलिए कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा उनके प्रदेश से गुजर रही है, यात्रा कि जिम्मेवारी प्रदेश सरकार की है। रविवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान असम में राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की हुई। राहुल को बचाते हुए उनके सिक्योरिटी गार्ड उन्हें बस के अंदर वापस ले गए। घटना के दौरान राहुल का काफिला सोनितपुर में था।
राहुल गाँधी ने घटना को लेकर कहा कि आज BJP के कुछ कार्यकर्ता झंडा लेकर हमारी बस के सामने आ गए। मैं बस से निकला, वो भाग गए। हमारे जितने पोस्टर फाड़ने हैं, फाड़ दो। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी विचारधारा की लड़ाई है, हम किसी से नहीं डरते हैं। न ही नरेंद्र मोदी से, न असम के मुख्यमंत्री से।
कांग्रेस पार्टी ने न्याय यात्रा पर असम में ये 48 घंटे के अंदर दूसरा हमला हुआ है । कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- आज जब हमारा काफिला असम में रैली स्थल की ओर जा रहा था। तब जुमगुरीहाट में हिमंता बिस्वा सरमा के गुंडों ने महासचिव जयराम रमेश की गाड़ी पर पानी फेंका और स्टीकर फाड़ा।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने लिखा कि असम में आजकल हमसे निकल के भाजपा में जो गए, ‘नए Converted CM’ हैं। वो हमे धमकियाँ दे रहे हैं। भाजपा के लोगों ने यात्रा के ऊपर हमला भी किया, गाड़ियों के शीशे तोड़े। Poster/Banner भी फाड़े।हम अंग्रेजों के सामने नहीं झुके, तो भाजपा के सामने क्या झुकेंगे?यहाँ के CM भूल जाते है कि ख़ुद उनके ऊपर अनगिनत घोटालों के आरोप है, कई धाराओं में मामले दर्ज है।@RahulGandhi जी ने सही कहा कि असम के CM देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं। वो अगर आज सच्चे और साफ़ बन रहे हैं, तो इसके पीछे सिर्फ़ मोदी जी व अमित शाह जी की Washing Machine का कमाल है।
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा- भाजपा के लोगों ने हमारी सोशल मीडिया टीम के कैमरामैन और अन्य सदस्यों पर हमला किया, जिनमें 2 महिलाएं भी थीं। हिमंता, यह गीदड़ हरकतें करनी और करवानी छोड़ दो। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को तुम और तुम्हारे गुंडे नहीं रोक सकते। इससे पहले 19 जनवरी की रात को भी कांग्रेस ने न्याय यात्रा के काफिले पर भाजपा के हमले का आरोप लगाया था। कांग्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हुए दिख रहे थे। साथ ही कुछ लोग पार्टी के होर्डिंग-बैनर उखाड़ते दिख रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *