लोकसभा व निकाय चुनावों के मध्यनजर काँग्रेस प्रदेश भर मे आयोजित करेगी कार्यकर्ता सम्मेलन : मथुरा दत्त जोशी

देहरादून 03 नवंबर। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन मथुरा दत्त जोशी ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि आगामी लोकसभा एवं निकाय चुनाव को ध्यान मे रखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष करन माहरा के निर्देश पर प्रदेशभर में जिला स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि 16 नवम्बर 2023 को गढ़वाल मण्डल के जनपद चमोली, 17 नवम्बर को रूद्रप्रयाग, 18 नवम्बर को जनपद पौडी, कोटद्वार, महानगर कोटद्वार, नगर कांग्रेस कमेटी श्रीनगर का संयुक्त रूप से पौडी में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जायेगा। 21 नवम्बर को टिहरी गढ़वाल, 22 नवम्बर को उत्तरकाशी एवं पुरोला जिला कांग्रेस कमेटी का सम्मेलन संयुुक्त रूप से उत्तरकाशी में आयोजित किया जायेगा।

जोशी ने कहा कि 25 नवम्बर को जिला कांग्रेस कमेटी का सम्मेलन चम्पावत में, 26 नवम्बर को पिथौरागढ़, 27 को बागेश्वर एंव 28 को अल्मोड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेेलन आयोजित किए जाएंगे। सम्मेलनों की अध्यक्षता खुद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा करेंगे। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय इस महत्वपूर्ण बैठकोें में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, ब्लाक कांग्रे कमेटी के अध्यक्ष, मण्डलम वार्ड, के अध्यक्ष,सासंद, पूर्व सांसद, एआईसीसी, पीसीसी के सदस्यग, विधायक, पूर्व विधायक, 2022 के विधायक प्रत्याशी, अनुषांगिक संगठन के जिलाध्यक्ष, प्रदाधिकारी, जिला पंचायत के अध्यक्ष, सदस्य, नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत के अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ प्रत्येक बूथ से बूथ अध्यक्ष सहित कुल तीन पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ नेतागणों को बैठक में आमंत्रित किया गया है।
उन्होने कहा कि जिला स्तरीय इस महत्वपूर्ण बैठक में आगामी लोकसभा एवं निकाय चुनाव हेतु कार्यकर्ताओं के सुझाव लिये जायेंगे। अन्य जनपदों के भी सम्मेलनों की तिथि शीघ्र घोषित की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *