National Award 2023: कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ को नहीं मिला अवॉर्ड

69वें नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट की घोषणा हो चुकी है। इस अवॉर्ड का स्टार्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। 24 अगस्त को अलग-अलग कैटेगरीज में नेशनल अवॉर्ड विनर्स के नाम का अनाउंसमेंट किया गया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स से लेकर स्टार्स रिएक्शन देने के साथ बधाई दे रहे हैं। वहीं, नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट जारी होते ही कंगना रनौत का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में आया है। इस पोस्ट में  एक्ट्रेस विनर्स को बधाई देने के साथ ही थोड़ी निराश नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने  69वें नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट की घोषणा होते ही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में कंगना ने विजेताओं को बधाई के साथ फैंस को अपने दिल की बात कही। उन्होंने लिखा, ‘ राष्ट्रीय पुरस्कार 2023 के सभी विजेताओं को बधाई। ये एक ऐसा कला का कार्निवल है, जो देशभर के सभी कलाकारों को एक मंच  पर एक साथ लाता है… सभी भाषाओं में हो रहे इतने महत्वपूर्ण कार्यों को जानना और उनसे परिचित होना वाकई में एक मैजिकल है।

आज सभी को अगर इस बात से दुख हो रहा है कि मेरी फिल्म ‘थलाइवी’ को कोई जीत नहीं मिली… तो ये बात जान लें कि भगवान कृष्ण ने मुझे जो कुछ भी दिया और या जो नहीं दिया है मैं उसके लिए हमेशा ही उनकी शुक्रगुजार हूं और आप सभी जो वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें मेरे नजरिए की भी सराहना करनी चाहिए। खैर… मुझे विश्वास है कि जूरी ने अपना बेस्ट काम किया है… मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं हरे कृष्णा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *