सल्ला क्षेत्र में भांग की अवैध खेती पर अल्मोड़ा पुलिस का प्रहार

अल्मोड़ा 02 अक्टूबर। अल्मोड़ा पुलिस द्वारा “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” के तहत नशे के कार्रवाई लगातार जारी है, इसी क्रम में अल्मोड़ा पुलिस ने सोमवार को अवैध भांग की खेती के खिलाफ सल्ला क्षेत्र में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरुण कुमार,व चौकी प्रभारी बिशनलाल, तथा एएनटीएफ प्रभारी सौरभ कुमार भारती के नेतृत्व में अभियान चलाकर अवैध भांग को नष्ट किया गया। उन्होंने ग्रामीणों से अपने आस-पास उगी भांग को स्वंय नष्ट करने के लिए भी कहा है । इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को नशे के दुष्परिणामों की जानकारी देकर नशा मुक्त जीवन जीने हेतु जागरुक किया गया।

गौरतलब है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र राजगुरु ने सभी थाना क्षेत्रों में भांग की अवैध खेती को नष्ट करने के आदेश दिए हुए हैं। अल्मोड़ा पुलिस, एएनटीएफ व एसओजी टीम द्वारा लगातार कार्रवाई करते हुए नशे के सौदागरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है और साथ ही समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाकर समाज को नशे के दुष्परिणामों के बारे में जागरूक किया जा रहा है।

अल्मोड़ा पुलिस की इस कार्रवाई में प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार, कोतवाली अल्मोड़ा के साथ उपनिरीक्षक बिशनलाल,एनटीडी,उपनिरीक्षक सौरभ कुमार भारती,कांस्टेबल इंद्र कुमार कांस्टेबल सूरज प्रकाश व कांस्टेबल खुशाल शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *