सिंचाई विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग घोटाला, बीजेपी विधायकों ने अपनी ही सरकार पर हल्ला बोला – विकास नेगी

देहरादून 22 अक्टूबर 2024।                उत्तराखंड कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश अध्यक्ष, विकास नेगी, ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, राज्य में बीजेपी के दो विधायकों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सिंचाई विभाग में हुए ट्रांसफर-पोस्टिंग घोटाले की गंभीर शिकायत की है, इन विधायकों ने अपनी सरकार को घेरते हुए भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के मुद्दे को उठाया है, जो राज्य के विकास में बाधा पैदा कर रहे हैं।

विकास नेगी ने कहा, “यह बेहद शर्मनाक है कि, बीजेपी के विधायक खुद अपनी सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं”। इससे स्पष्ट होता है कि, सरकार में घोटाले और बेईमानी किस हद तक पहुंच चुकी हैं। कांग्रेस इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करती है। विकास नेगी ने इस घटनाक्रम पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि, बीजेपी सरकार में घोटाले और भ्रष्टाचार चरम पर हैं, जब खुद सत्ताधारी पार्टी के विधायक सरकार के खिलाफ खड़े हो रहे हैं, तो यह जनता के सामने सरकार की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत है।”

विकास नेगी ने कांग्रेस की ओर से इस मुद्दे को उजागर करने का वादा किया और जनता से अपील की कि, वे सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *