देघाट पुलिस ने 10 पेटी शराब के साथ 2 लोगों को किया गिरफ्तार

अभियुक्त शराब को स्याल्दे से नागचुलाखाल की तरफ ले जा रहे थे

देघाट 18 नवंबर। देघाट पुलिस ने शुक्रवार को देघाट को जाने वाले तिराहे पर शर्मा जनरल स्टोर के पास एक सेंट्रो कार जिसका नंबर U.K- 04 L- 5696 है से 10 पेटी शराब बरामद कर कार में सवार दो लोगों श्याम सिंह मनराल व हेमन्त ढौड़ियाल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ देघाट थाने में आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है। बरामद शराब की कीमत- 68,400/ आंकी गई है।

गिरफ़्तारी के बारे में थानाध्यक्ष देघाट राहुल राठी ने बताया कि अभियुक्त अवैध शराब को स्याल्दे की ओर से नागचुलाखाल की तरफ ले जा रहे थे, शादी के सीजन होने के कारण अधिक दामों में बेचकर लाभ कमाने के उद्देश्य से ले जा रहे थे, जिन्हें चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त श्याम सिंह मनराल(38 ) पुत्र चन्दन सिंह मनराल, निवासी ग्राम बसेड़ी, थाना देघाट, व हेमन्त ढौडियाल(33 ) पुत्र मथुरा दत्त ढौडियाल, निवासी ग्राम बसनलगाँव, थाना देघाट, जनपद अल्मोड़ा के निवासी हैं। पुलिस की गिरफ़्तारी टीम में थानाध्यक्ष देघाट राहुल राठी के अलावा हेड कांस्टेबल मनोज पांडेय, कांस्टेबल नीरज बिष्ट शामिल थे।

गौरतलब हैं कि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र राजगुरु ने जिले के सभी थाना/चौकी व एसओजी/एएनटीएफ प्रभारियों को जिले में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी/बिक्री पर पूर्ण अंकुश लगाने हेतु नियमित रुप से चैंकिग अभियान चलाकर नशा तस्करों व शराब पिलाने एवं बेचने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *