धुमाकोट पुलिस ने 83 किलो गांजे के साथ 2 लोगों के किया गिरफ्तार


धुमाकोट 11 नवंबर : “ड्रग्स फ्री देवभूमि” मुहीम के तहत धुमाकोट पुलिस ने शुक्रवार को सघन चैकिंग के दौरान जहिर आलम नामक व्यक्ति को सिमड़ी चेकपोस्ट पर 73 किलोग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया । दूसरी तरफ धुमाकोट पुलिस ही गौलीखाल चेकपोस्ट पर अभियुक्त सुनील को 10 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ थाना धुमाकोट में NDPS ACT के तहत केस दर्ज किय गया है ।

गौरतलब है कि ज़िले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को नशीले मादक पदार्थों एवं ड्रग्स के खिलाफ अंकुश लगाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वालों के विरूद्ध चैकिंग अभियान चलाकर धर-पकड़ करते हुए अभियुक्तों के खिलाफ सकता क़ानूनी करवाई करने के आदेश दिए हैं ।

गिरफ्तार अभियुक्तों में जहिर( 24) आलम पुत्र मो0 इंतजार, निवासी- गुलफाम मस्जिद, इस्लामनगर सय्यद नगर, थाना-मझौला मुरादाबाद (उ0प्र0) व सुनील (26) पुत्र गिरीश चंद्र, निवासी- ग्राम तिराड़ी, थाना- सल्ट, अल्मोड़ा उत्तराखंड हैं। पुलिस की गिरफ्तरी टीम में थानाध्यक्ष लाखन सिंह,उपनिरीक्षक अजय रमन,अपर उपनिरीक्षक हेमराज पंवार ,मुख्य आरक्षी राकेश आजाद,सुनील कुमार शामिल थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी की जनता से अपीलः-

यदि किसी व्यक्ति को नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होती है कि कोई व्यक्ति नशे के कार्यों में संलिप्त रहता है या कोई किसी सार्वजनिक स्थान पर नशा कर रहा है तो उसकी सूचना मो0न0-7060470047 पर दें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *