मुख्यमंत्री के पौड़ी दौरे के मध्यनजर पुलिस ने किए पुख्ता बंदोबस्त

पौड़ी 02 फरबरी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को पौड़ी के दौरे पर रहेंगे। उनके दौरे को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को जिलाधिकारी आशीष चौहान एवं अपर पुलिस अधीक्षक जया बलोनी ने कण्डोलिया मैदान में वीआईपी. ड्यूटी में नियुक्त समस्त पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों को ब्रीफ कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मीटिंग के बाद पुलिस ने तय किया है कि कल यानि शनिवार को कई मार्गो पर ट्रैफिक का डाइवर्जन रहेगा , इसके लिए पुलिस ने वाक़ायद नक्शा जारी किया है।

आम पब्लिक को परेशानी न हो इसके लिए पौड़ी में यातायात व्यवस्था निम्न प्रकार से रहेगी।
1. बुआखाल की ओर से आने वाले बड़े वाहन बुआखाल से आयुक्त आवास होते हुए कण्डोलिया वाले मोड़ पर आयुक्त आवास के पीछे पार्क होंगें।
2. बुआखाल की ओर से आने वाले हल्के व छोटे वाहन छतरी धार से आरटीओ कार्यालय होते हुए कंडोलिया मैदान पर सवारी उतारकर ल्वाली मार्ग पर पार्क होेंगे।
3. श्रीनगर से आने वाले भारी वाहन पौड़ी शहर बस अड्डे पर पार्क होगें।
4. श्रीनगर से आने वाले हल्के/छोटे वाहन छतरी धार होते हुए आरटीओ कार्यालय होते हुए कंडोलिया मैदान पर सवारी उतारकर ल्वाली की तरफ पार्क होगें।
5. टेका रोड़ से आने वाले बड़े वाहन कण्डोलिया में सवारी उतारकर तिराहा थाना, एस.एस.पी. आवास से देवप्रयाग रोड़ पर पार्क होंगे।
6. टेका रोड़ से आने वाले हल्के वाहन ल्वाली की ओर पार्क होंगे।
7. देवप्रयाग की ओर से आने वाले बड़े वाहन एस.एस.पी. आवास के पीछे कांजी हाउस बैरियर पर सवारी उतारकर वापस देवप्रयाग की ओर पार्क होंगे।
8. देवप्रयाग से आने वाले हल्के वाहन एस.एस.पी. आवास से जिलाधिकारी कार्यालय मार्ग होते हुए सवारी उतारकर वापस देवप्रयाग मार्ग पर पार्क होंगे।
9. सत्याखाल से आने वाले वाहन सी.एम.ओ. तिराहा से नये बस अड्डे की तरफ पार्क होंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम पर सुरक्षा-प्रबंधों की समीक्षा की गई तथा वर्तमान सुरक्षा परिदृश्य के दृष्टिगत सभी अधिकारी, कर्मचारियों को सजग व सतर्क रहकर अपना कर्तव्य निर्वहन करने के लिए समस्त पुलिस बल को निर्देशित किया कि वीआईपी ड्यूटी के दौरान निर्धारित समय से अपने ड्यूटी स्थल पर पहुंचकर अपनी ड्यूटी के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त कर लें तथा ड्यूटी स्थल व उसके आस पास के स्थान को भली-भांति चेक कर लिया जाए। ड्यूटी पर लगे जवानों को निर्देश दिए गए हैं कि वे ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन का बिल्कुल इस्तेमाल ना किया जाए एवं ना ही

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक संचार अनूप काला, क्षेत्राधिकारी सदर पौड़ी अनुज कुमार, क्षेत्राधिकारी कोटद्वार विभव सैनी, क्षेत्राधिकारी श्रीनगर आर के चमोली, मुख्य शमन अधिकारी पौड़ी राजेन्द्र सिंह खाती, क्षेत्राधिकारी रूद्रप्रयाग प्रमोद घिल्डियाल आदि पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *