आईएसबीटी देहरादून में रोडवेज की बस में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

देहरादून 18 अगस्त। रुद्रपुर में नर्स के साथ बलात्कार और उसके बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था है कि राजधानी देहरादून से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। देहरादून आईएसबीटी में पंजाब की एक बेटी से बस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की टीम ने जब आईएसबीटी से किशोरी को रेस्क्यू किया तो घटना का खुलासा हुआ। कमेटी ने काउंसलिंग के बाद टीम ने शनिवार को आईएसबीटी चौकी पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि 13 अगस्त की शाम को यह बच्ची आईएसबीटी पर बदहवास हालत में मिली थी। जिसके बाद बच्ची की काउंसलिंग की गई, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ। काउंसलिंग में पता चला कि किशोरी के साथ बस में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। किशोरी पंजाब की रहने वाली है। वह पंजाब से दिल्ली होते हुए देहरादून पहुंची थी। पटेलनगर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

फिलहाल पुलिस ने शक के तौर दो लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। स्थानीय पुलिस आईएसबीटी में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंकाल रही है। पीड़िता के अनुसार घटना बस में हुई, जिसेस जांच के दायरे में बस का ड्राइवर व परिचालक भी शक के घेरे में है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *