मोहान तिराहे पर पकड़ा गया 1 लाख रुपये से अधिक का गांजा, 2 लोग गिरफ्तार

भतरौजखान 24 अक्टूबर। “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” को सफल बनाने के लिए जिले की पुलिस लगातार नशाखोरों के खिलाफ अभियान पर जुटी है। इसी क्रम में भतरौजखान पुलिस ने सोमवार को मोहान तिराहे पर चेकिंग के दौरान आ रही एक कार(निशान ) जिसका नंबर U.K -04 AJ 5953 है को चेकिंग के लिए रोका , तलाशी के दौरान पुलिस को कार से प्लास्टिक के कट्टे में 7.900 किग्रा गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने कार चालाक व उसके साथ बैठे अभियुक्त को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भतरौजखान पुलिस थाने में एन0डी0पी0एस0 एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की हैं ।

मामले में थानाध्यक्ष भतरौजखान मदन मोहन जोशी ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने यह गांजा रानीखेत के आस-पास के इलाके से एक व्यक्ति से खरीदा था , जिसे वह तराई की तरफ ले जाकर छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर अधिक दाम में बेचकर लाभ कमाने के उद्देश्य से ला रहे थे। चेकिंग के दौरान पकड़े गये। विवेचना के दौरान उक्त तस्करी में संलिप्त अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध भी आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जायेगी। गिरफ्तार अभियुक्त संदीप सैन(28 ) पुत्र बहादुर चन्द्र सैन, निवासी हरिपुरा, थाना बाजपुर, जिला उधमसिंहनगर व हिमांशु आर्य(28) पुत्र ललित आर्य, निवासी ग्राम सलना, पो0 छतिनाखाल, द्वाराहाट, जिला अल्मोड़ा के रहने वाले हैं।

पुलिस की गिरफ़्तारी टीम में थानाध्यक्ष भतरौजखान मदन मोहन जोशी के साथ उप निरीक्षक गंगा राम गोला, हेड कांस्टेबल आनन्द त्रिपाठी व कांस्टेबल देवेन्द्र प्रताप शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *