एक सप्ताह के अंदर होगी मीडिया कॉडिनेटरों की नियुक्ति : डॉ. चयनिका उनियाल

देहरादून 12 जनवरी। प्रदेश कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त संचार विभाग की प्रदेश प्रभारी डॉ. चयनिका उनियाल ने शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की बैठक ली। उन्होंने जनपद स्तर पर मीडिया कॉडिनेटर के बारे में जानकारी ली व विधानसभा और ब्लाक स्तर तक मीडिया कॉडिनेटरों के संबंध में समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिए कि जहॉ अभी मीडिया कॉडिनेटरों की नियुक्ति नही हुई है, वहां एक सप्ताह में नियुक्ति प्रक्रिया संम्पन्न कर ली जाय। बैठक में उन्होंने उपस्थिति सभी मीडिया पैनेलिस्टों को केन्द्र द्वारा लोकसभा चुनाव हेतुु कांग्रेस हाई कमान का सन्देश भी पहॅुचाया और मीडिया प्रबंधन के विन्दु बताये व इससे संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।

बैठक में उन्होंने कहा कि शीघ्र ही जनपद स्तर पर मीडिया प्रबंधन कैसे बेहतर हो सकता है जिससे ब्लाक स्तर तक प्रदेश स्तर पर उठाये गये जनहित के मुद्दो को पहॅुचाये जा सके। इस हेतु शीघ्र ही सभी जनपदों की समीक्षा बैठक आयोजित करने के निर्देश दिये। उन्होंने विधानसभा स्तर पर भी जनहित के ज्वलन्त मुद्दों को चिन्हित करने व उनको बेहतर तरीके से जनता बीच कैसे ले जाये जा सके इस पर भी सभी से गहन चर्चा की। उन्होंने कहा कि हर सप्ताह विधानसभा स्तर तक के मीडिया कॉडिनेटर के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग की समीक्षा बैठक आयोजित होनी चाहिए। जिससे प्रदेश स्तर के ज्वलन्त मुद्दे विधानसभा स्तर पर भी उठाये जा सके और विधानसभा स्तर की ज्वलन्त समस्यायें और जनहित के मुद्दे प्रदेश स्तर पर भी उठाये जा सकें। समीक्षा बैठक में सभी मीडिया पैनेलिष्टों से सुझाव भी लिये गये और उन्होंने मिले हुए सुझावों को हाई कमान तक पहॅुचाने का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन/प्रशासन मथुरा दत्त जोशी, मीडिया प्रभारी पी. के. अग्रवाल, उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, महामंत्री संगठन निर्माण महेन्द्र सिंह नेगी गुरू जी, महामंत्री नवीन जोशी मुख्य प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी, प्रवक्ता शीशपाल सिंह बिष्ट, लक्षमी अग्रवाल, राजेश चमोली, सूरत सिंह नेगी, संदीप चमोली, शिवा वर्मा, मोहन काला, नवीन रमोला आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *