सल्ट पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म के आरोपी को थलीसैंण से किया गिरफ्तार

सल्ट 06 दिसंबर । सल्ट पुलिस ने विगत चार दिसंबर को सल्ट ब्लॉक की 13 वर्षीय छात्रा को अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मासो, पो0 चौखाल निवासी सरोज कुमार(28 ) पुत्र बलवीर चन्द्र,को गिरफ्तार कल लिया है। पुलिस के अनुसार चार दिसंबर को सातवीं कक्षा में पड़ने वाली सल्ट निवासी एक छात्र जब देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन के लिए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू की।

मंगलवार को अल्मोड़ा पुलिस ने मामले में आरोपी को पौड़ी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने किशोरी को उसके चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस तफ्तीश में अभ्युक्त ने बताया है कि आरोपी ने स्कूल जाते समय उसका अपहरण कर लिया था और उसे पौड़ी ले गयाजहाँ उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

अभियुक्त के खिलाफ सल्ट पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 363, 376 में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त सरोज कुमार, (28 )पुत्र बलवीर चन्द्र, निवासी ग्राम मासो, पो0 चौखाल, जनपद पौड़ी गढ़वाल का निवासी है। पुलिस की गिरफ़्तारी टीम में 1.अपर उ0नि0 मोहन चन्द्रा, थाना सल्ट, हेड कॉन्स्टेबल संजू कुमार, महिला कांस्टेबल लता रावत, व होमगार्ड के मनोज शर्मा शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *