थलीसैण पुलिस ने सौफखाल तिराहे पर 53.975 किलोग्राम गांजे के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

सौपखाल /रसिया महादेव 11 जनवरी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा वर्ष- 2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त (“ड्रग्स फ्री देवभूमि”) बनाये जाने के क्रम में चलाये जा रहे अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने जिले में नशा, मादक पदार्थों एवं ड्रग्स की बढ़ती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध चैकिंग अभियान चलाकर वैधानिक कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

जिसके क्रम में थानाध्यक्ष सुनील पंवार के नेतृत्व में थलीसैण पुलिस की टीम ने बुधवार को चैकिंग के दौरान सौफखाल तिराहा, रसिया महादेव के पास से 53.975 गांजे के साथ जयपाल सिंह भण्डारी एवं बालम सिंह को गिरफ्तार किया है । दोनों अभियुक्तों के खिलाफ थाना थलीसैण में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है । जयपाल सिंह भण्डारी पुत्र जीत सिंह, निवासी ग्राम नऊ, थाना थलीसैण,व बालम सिंह पुत्र स्व0 मूर्ति सिंह, निवासी ग्राम नऊ, थाना थलीसैण के निवासी है। बालम सिंह राज मिस्त्री का काम करता है, जबकि जयपाल सिंह भंडारी की रसिया महादेव में अपनी दुकान है। पुलिस की गिरफ़्तारी टीम में थानाध्यक्ष सुनील पंवार के साथ उप निरीक्षक अमित भट्ट,आरक्षी मनोज,विनोद नेगी, देवेन्द्र नेगी व आरक्षी हरीश (सी0आई0यू0) शामिल थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी की जनता से अपील
यदि किसी व्यक्ति को नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होती है कि कोई व्यक्ति नशे के कार्यों में संलिप्त रहता है या कोई किसी सार्वजनिक स्थान पर नशा कर रहा है तो उसकी सूचना मो0न0-7060470047 पर दें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *