त्यूणी से अटाल जा रही आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, 06 की मौत, 01 घायल

देहरादून 28 फरवरी 2024।      बुधवार को त्यूणी से अटाल की ओर जा रही एक आल्टो कार डूंग नामक स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एसडीआरएफ के अनुसार एक स्थानीय व्यक्ति ने एसडीआरएफ को सूचित किया कि, डूंग के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

उक्त घटना की जानकारी मिलते ही, एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम मय आवश्यक उपकरणों के साथ तत्काल ही घटनास्थल के लिए रवाना हुई। उक्त आल्टो कार (UK07 DU 4719) त्यूणी से अटाल की ओर जाते समय लगभग 800 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 07 लोग सवार थे जिनमें से 06 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी, जबकि 01 व्यक्ति घायलावस्था में था। उक्त वाहन में सवार व्यक्ति चालदां महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित कार्यवाही करते हुऐ गहरी खाई में उतरकर वाहन तक पहुँच बनाई व सभी शवों को स्थानीय पुलिस व लोगों की सहायता से वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया, जबकि 01 घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों की सहायता से पूर्व में ही एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवा दिया गया था।

मृतकों के नाम :-

  1. संजू, उम्र 35 वर्ष, निवासी: ग्रा0 सेंज पो0 पंद्राणु, तहसील जुब्बल शिमला, हिमाचल प्रदेश
  2. सूरज, उम्र 35 वर्ष, निवासी: उपरोक्त
  3. शीतल, पत्नी सूरज, उम्र 25 वर्ष,निवासी: उपरोक्त
  4. सजंना, पुत्री सविता देवी, उम्र 21 वर्ष, निवासी: उपरोक्त
  5. दिव्यांश, पुत्र जीत बहादुर, उम्र 10 वर्ष, निवासी: उपरोक्त
  6. यश, पुत्र सूरज, उम्र 5 वर्ष, निवासी: उपरोक्त

घायल व्यक्ति :-

  1. जीत बहादुर, उम्र 35 वर्ष, पुत्र सुख बहादुर, निवासी :-पो0 पंद्राणु, तहसील जुब्बल शिमला, हिमाचल प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *