टिहरी में घास काट रही महिला पर गुलदार ने अचानक किया हमला, बाल बाल बची महिला

लंबगांव 06 सितम्बर। उत्तराखंड में गुलदार का आतंक लगातार बना हुआ , कल पौड़ी के विकासखंड खिर्सू के ढिकाल गांव में गुलदार ने दिनदहाड़े दादी की गोद से छीन कर एक 4 वर्ष की बच्ची को अपना निवाला बना लिया, तो बुधवार को टिहरी ज़िले की ढुंगमंसदार पट्टी के सेमा गांव की गुड्डी देवी (44) पत्नी बालकराम नौटियाल पर अचानक हमला कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि गुड्डी घर से महज 500 मीटर दूर जंगल में घास लेने गई हुई थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे घास काटते समय गुलदार ने अचानक गुड्डी पर पीछे से हमला कर दिया। हमले में महिला के हाथ और पैर पर नाखून मारकर गहरे घाव कर दिए। जान बचाने के लिए महिला ने गुलदार पर दरांती से वार किया जिसके बाद गुलदार वहां से भाग गया।

गुड्डी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेमंडीधार ले जाया गया जहाँ उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। दूसरी ओर प्रतापनगर के भरपूरिया गांव में पिछले दो दिन से वन विभाग को आसपास कही गुलदार नहीं दिखाई दिया। ट्रैप कैमरे में भी गुलदार की लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाई।

इससे पहले 26 अगस्त की रात को गुलदार ने भरपूरिया गावं में एक तीन साल के बच्चे को निवाला बनाया था। गुलदार को मार गिराने के लिए वन विभाग ने वहां शूटर तैनात किया है। रेंज अधिकारी मुकेश रतूड़ी ने बताया कि दो दिन से गुलदार भरपूरिया क्षेत्र में ही दिखाई नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *