SOG, ANTF व दन्या पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी 12 पेटी शराब, एक गिरफ्तार

दन्या/अल्मोड़ा 03 मार्च। जिले में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार को एक और बड़ी सफलता मिली है । SOG, ANTF व दन्या पुलिस की टीम द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान शनिवार को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब थानाध्यक्ष दन्या के नेतृत्व में एसओजी/एएनटीएफ व थाना दन्या पुलिस की संयुक्त टीम ने धौलादेवी ब्लाँक के पास एक व्यक्ति जिसका नाम त्रिलोक सिंह है के कब्जे से 12 पेटी अवैध अंग्रेजी/देशी शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना दन्या में आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत केस दर्ज का लिया है । बरामद शराब की कीमत 75 हजार आंकी गई है। आरोपी त्रिलोक सिंह (40 ) पुत्र नैन सिंह निवासी-ग्राम काफली दन्या अल्मोड़ा का निवासी है ।
पुलिस की गिरफ़्तारी टीम में अपर उपनिरीक्षक पुष्कर सिंह खाती-थाना दन्या हेड कांस्टेबल गोपाल गिरी, राजेश भट्ट-एसओजी/एएनटीएफ व कांस्टेबल राकेश भट्ट-एसओजी/एएनटीएफ शामिल थे।
गौरतलब है कि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा ने आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जिले के सभी थाना/चौकी व एसओजी/एएनटीएफ प्रभारियों को जनपद में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम व अवैध मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए नियमित रुप से चैंकिग अभियान चलाकर नशा तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *