अल्मोड़ा: पुलिस के नए जवानों से रुबरु हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा

अल्मोड़ा 04 अप्रैल। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा देवेन्द्र पींचा बुधवार को जिला अल्मोड़ा को आवंटित किए गए नवनियुक्त पुलिस जवानों के साथ अल्मोड़ा स्थित पुलिस लाईन के सभागार में रुबरु हुए । इस दौरान उन्होंने नए जवानों को आगामी लोकसभा चुनाव के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
मीटिंग के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के साथ जवानों का परिचय कराया गया तथा उनसे उनकी समस्यों के बारे में पूछा गया। उन्होंने सभी जवानों से मेहनत, लगन और ईमानदारी के साथ ड्यूटी करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि पुलिस एक अनुशासित बल है, हमेशा अनुशासन में रहकर कार्य करें, एक पुलिस जवान को हर प्रकार की परिस्थिति का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। जनता के साथ हमेशा शालीनतापूर्वक व्यवहार करें। हम सब को मिलकर एक टीम की तरह कार्य करना चाहिए जिससे हम अपने टास्क को सफलतापूर्वक पूर्ण कर सके।
इस दौरान जवानों को स्मार्ट पुलिसिंग के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गयी। उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा–निर्देश दिये गये। सम्मेलन के दौरान प्रतिसार निरीक्षक विजय विक्रम, अपर उपनिरीक्षक दामोदर कापड़ी, अपर उपनिरीक्षक नवीन पाठक व 58 नवनियुक्त पुलिस जवान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *